chrisjordan

ये है आपका 2020 का नाम वर्ष ब्रैकेट

गोलकीपर लड़ाई! कैलगरी में एक फ्रिकिन की गोलकीपर लड़ाई थी!

यह कितना सुंदर दुर्लभ जानवर है। अलबर्टा की लड़ाई कल रात विशेष रूप से करीब नहीं थी, क्योंकि ऑयलर्स ने इस सीजन में फ्लेम्स से अपना पहला गेम (अब तक चार में से) लेने के लिए 8-3 से जीत हासिल की। लेकिन प्रतिद्वंद्विता के दोनों किनारों पर इतिहास के साथ गोल करने वालों की एक जोड़ी के बीच स्क्रैप के लिए धन्यवाद, यह बेहद अराजक अविस्मरणीयता के मामले में अन्य तीन से आगे निकल गया।

मैं जो कहना चाह रहा हूं वह है: गोलकीपर आठवीं!!!!

पैसिफिक डिवीजन के पिछले कुछ वर्षों में विभिन्न रोस्टर परिवर्तनों के साथ कम शुरुआत करने वालों के लिए, माइक स्मिथ और कैम टैलबोट एक-दूसरे के साथ जा रहे हैं, और यह विशेष रूप से बीमार है क्योंकि वे प्रत्येक पिछले साल विपरीत टीमों में खेले थे। ऑइलर्स के स्मिथ ने कैलगरी में पिछले दो सीज़न बिताए, और टैलबोट ने 2015 से एडमोंटन के लिए लगभग एक साल पहले तक खेला था, जब उन्होंने फ़्लायर्स के लिए मिडसीज़न ट्रेड में छोड़ दिया और फिर फ्री एजेंसी के माध्यम से अल्बर्टा वापस आ गए।

और एक मेंनियमित सीजन का खेल , वे बस इस पर जा रहे हैं। इसका कारण लगभग महत्वहीन है - कुछ दिनों बाद तीन-गोल का खेल उस समय क्या थाएडमोंटन में एक गहन मामला , कुछ लड़ाई अपरिहार्य थी। लेकिन सैम गैगनर ने टैलबोट के नीचे एक पक मारने की कोशिश करने के बाद, उन्होंने सभी को हिंसा का ढोंग दिया। फ्लेम्स ने गैगनर पर थ्री-टू-वन गैंग किया, जिसमें टैलबोट तीन में से एक के रूप में था, और मुख्य कार्यक्रम प्रतीत होता है कि एथन बियर बनाम मैथ्यू टकाचुक बन गया। लेकिन जैसे ही स्मिथ सेंटर आइस में चले गए, टैलबोट ने उनसे मिलने के लिए स्केटिंग की, और सभी के होश उड़ गए।

स्मिथ स्पष्ट विजेता था, क्योंकि टैलबोट अपने उपकरणों की फुफ्फुस के साथ संघर्ष कर रहा था जब उसने घूंसे फेंकने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने और भी कारण प्रदान किए कि हमें इसे देखने की आवश्यकता क्यों हैप्लेऑफ़ में मैच . शायद यह सही हैRed Wings-Avs . के साथ बड़ा हो रहा है , लेकिन गोलकीपर के झगड़े हमेशा एक बहुत ही खास मामला होता है। वे सही मात्रा में अजीबता, स्टार पावर, एक्शन और ड्रामा को मिलाते हैं। (चूंकि हर कोई गोलकीपर की लड़ाई को हमेशा याद रखता है, इसलिए एक बयान देना ज्यादा महत्वपूर्ण है।) मैं यह कहना बंद कर दूंगा कि उन्हें अधिक बार होने की जरूरत है, लेकिन एडमोंटन के लिए एक बड़े खेल में यह एक अच्छा इलाज था।

"पुराने समय की हॉकी,"सैम गैगनर ने बाद में कहा . "वे मज़ेदार हैं, जाहिर है।"