dcvsrcb

ये है आपका 2020 का नाम वर्ष ब्रैकेट

जैक इवांस, सीरियल बदमाश और डीसी के अरबपति स्पोर्ट्स ओनर्स के पाल, बेशर्म वापसी प्रयास शुरू करते हैं

डीसी में स्थानीय राजनेताओं के लिए बार उच्च रहा है कि मेयर मैरियन के शासनकाल के बाद से उनके शीनिगन्स के लिए राष्ट्रीय ध्यान आकर्षित किया जाए "बिच सेट मी अप !" बैरी। लेकिन खतरे अगर पूर्व के लिए अब तक के नगर परिषद के सदस्य जैक इवांस ने इस सप्ताह इस पर फॉस्बरी फ्लॉप नहीं किया। इवांस, अपने 1991 के चुनाव के बाद से आराम के उत्साही दिलासा देने वाले और बाजार के अरबपति खेल मालिकों के लिए स्व-नियुक्त सलाहकार,नगर परिषद सीट के लिए अपना अभियान शुरू कियालगभग एक दर्जन नैतिक उल्लंघनों (जिसके बारे में हम जानते हैं) के लिए उसी नौकरी से निकाले जाने के ठीक 10 दिन बाद।

इवांस, जो अपने पदच्युत होने तक राष्ट्र की राजधानी में एक नया फुटबॉल स्टेडियम बनाने के प्रयास में डैन स्नाइडर के पॉइंट मैन थे, एक पंचिंग बैग रहा हैघर पर और राष्ट्रीय स्तर पर डेढ़ साल में जब से उसके भ्रष्ट तरीके सामने आए। इवांस के अंत की शुरुआत तब हुई जबवाशिंगटन पोस्ट इस बात के निर्विवाद प्रमाण मिले कि इवांस ने अपने कानून और परामर्श फर्मों के लिए ग्राहकों की भर्ती की थी, यह डींग मारकर कि वह अपने राजनीतिक दबदबे का इस्तेमाल अपने व्यवसायों की मदद के लिए करेंगे। पद ने बताया कि इवांस को डिजी आउटडोर मीडिया, एक डिजिटल साइन फर्म से भारी मात्रा में स्टॉक उपहार में दिया गया था, और उसी कंपनी के साथ अपने बेटे के लिए एक सशुल्क इंटर्नशिप की खरीद की, इससे पहले कि वह कानून पारित करने के लिए परिषद की पैरवी करता, जो उस ग्राहक को अवहेलना करने की अनुमति देता अनुमति देने वाले नियम। इवांस ने शहर की सेवा करने वाली बिजली कंपनियों के विलय की भी वकालत की, जबकि उनकी कानूनी फर्म उपयोगिताओं के बीच सौदा करने के लिए पर्दे के पीछे काम कर रही थी। एक बदमाश के रूप में होगा।

नैतिकता जांचकर्ताओं ने बाद में निर्धारित किया कि इवांस की पे-टू-प्ले योजना ने उन्हें उन ग्राहकों से कम से कम $400,000 लाए, जिनकी उन्होंने अपने संघर्षों का खुलासा किए बिना राजनीतिक रूप से वकालत की थी।

जब मेयर म्यूरियल बोसेरकैपिटल हिल गए संघीय शहर के लिए एक बार फिर से राज्य का दर्जा मांगने के लिए, कांग्रेस के रिपब्लिकन सदस्यों ने इवांस को सबूत के रूप में उद्धृत किया कि डीसी अपने नागरिकों को संघीय प्रतिनिधित्व की अनुमति देने के लिए बहुत भ्रष्ट था। शर्मिंदा साथी पार्षदों ने उनसे समिति की अध्यक्षता छीन ली औरसर्वसम्मति से इवांस को निष्कासित करने की सिफारिश की गई परिषद से, और उन्होंने मेट्रो के बोर्ड की अपनी प्रतिष्ठित अध्यक्षता खो दी। फिर भी वह तब तक पद पर बने रहे जब तक कि परिषद एक वोट के कगार पर नहीं थी जो उन्हें पहले पार्षद को कभी भी निष्कासित कर देगी। अपने इस्तीफे के पत्र में, जो 17 जनवरी, 2020 को प्रभावी हुआ, इवांस ने बिना कुछ लिए माफी मांगी और अपने मनहूस होने का कोई उल्लेख नहीं किया।

और अब वह ठीक वापस आ रहा है, जैसे बॉबी इविंग ने अभी-अभी शॉवर से बाहर कदम रखा है और अतीत से सभी भाग्यशाली चीजें कभी नहीं हुईं। इवांस ने बैलट के साथ मतपत्र प्राप्त करने के लिए कागजी कार्रवाई दर्ज करके एक अद्भुत अभियान होने का वादा किया थाडीसी चुनाव बोर्ड . अपने अपमानजनक निकास के बाद इवांस की राजनीति में तत्काल वापसी एक राष्ट्रीय कहानी बन गई, और स्थानीय लोग अविश्वसनीयता से हंस रहे थे। "जबरदस्त चुट्ज़पा," एक घटक ने कहापद.

फिर भी इवांस पहले डीसी पोल नहीं हैं जिन्होंने ग्रिफ्टर या कैड के रूप में उजागर होने के बाद दूर जाने से इनकार कर दिया। उपरोक्त मैरियन बैरी, एक अत्यधिक एफबीआई स्टिंग ऑपरेशन में टेप पर धूम्रपान दरार पकड़े जाने के बाद और ड्रग कब्जे के लिए 1990 की जेल की सजा काटने के लिए मेयरल्टी से ब्रेक लेने के बाद, 1992 में नगर परिषद के लिए चुने गए, फिर मतदाताओं ने उन्हें अपना दिया 1994 में महापौर के रूप में नौकरी की। और विंस ग्रे, जो इवांस की निंदा करने वाले परिषद सदस्यों में से थे, एक पूर्व महापौर हैं, जिन्होंने स्थानीय अमेरिकी अटॉर्नी के कार्यालय द्वारा अपने अभियान के तीन अधिकारियों को जेल भेजने और भ्रष्टाचार पर ध्यान केंद्रित करने के बाद इस्तीफा देने की दलीलों पर ध्यान देने से इनकार कर दिया था। उस पर जांच. जब वह फिर से चुनाव के लिए दौड़ा, तो जांच अभी भी उसके ऊपर लटकी हुई थी। लेकिन सिर्फ एक साल बाहर बैठने के बाद, ग्रे 2016 में एक काउंसिल सीट के लिए दौड़े और जीते।

इसके अलावा, सभी खराब स्याही के बावजूद, इवांस के पास अभी भी शहर के आसपास कुछ शक्तिशाली और पैसे वाले दोस्त होने चाहिए। उन्होंने गुप्त सौदों के निर्माता के रूप में अपनी प्रामाणिकता को बढ़ाया जिससे उन्हें अंत तक लाभ हुआ। इवांस ने पिछली गर्मियों में बिताया, उदाहरण के लिए, इंजीनियरिंग ने एक डरपोक सौदा किया, जिसने $ 40,000 प्रति वर्ष ट्यूशन के साथ एक निजी K-12 स्कूल, Maret स्कूल को दिया, सार्वजनिक जेलेफ़ मनोरंजन केंद्र में सभी खेल के मैदानों का विशेष उपयोग कार्यदिवस दोपहर में, सभी को मजबूर किया जनता लोकप्रिय आरई सेंटर के आफ्टरकेयर कार्यक्रम में स्कूली बच्चे, अन्य आक्रोशों के साथ, सबसे धूप वाले दिनों में भी घर के अंदर किकबॉल खेलते हैं। इवांस का बेटा मारेट गया - वही बेटा जिसे साइन कंपनी में सशुल्क इंटर्नशिप मिली थी, पिताजी ने पैसे लिए और पैरवी की और पहले स्थान पर इस्तीफे की गेंद को घुमाया।

खाई और सब , पूरी तरह से जगह में था और घोषणा के लिए तैयार था, और यह कि "किसी को परवाह नहीं है" इस समझौते को बनाए रखने के लिए टीम के नस्लवादी नाम के बारे में पर्याप्त है। "यह एक किया सौदा है," इवांस ने कहा।

लेकिन इवांस को एक धारावाहिक नैतिकता उल्लंघनकर्ता के रूप में दिखाने वाली रिपोर्टें उनके स्टेडियम के दावा करने के कुछ ही हफ्तों बाद आने लगीं, और स्नाइडर के साथ उनका सौदा कभी नहीं हुआ।

और इवांस के अपंग दबदबे के साथ, स्नाइडर डीसी के बाहर खरीदारी कर रहा है। इवांस के इस्तीफा देने के 22 दिन बाद, 22 जनवरी को,वाशिंगटन पोस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि स्नाइडर ने मैरीलैंड के सांसदों को राज्य जुआ लाइसेंस के लिए हिलाने की कोशिश की, अन्नापोलिस में एक सांसद ने कहा कि मालिक ने अपनी टीम को वर्जीनिया ले जाने के लिए "छिपी हुई धमकी" दी- लेकिन डीसी नहीं - अगर उसे अपना रास्ता नहीं मिला। अगर इवांस के शानदार तरीके वास्तव में बेतहाशा अलोकप्रिय मालिक को शहर से बाहर रखने का परिणाम है, तो नागरिक सहमत हो सकते हैं कि यह सब शर्म की बात है जो उसने शहर लाया था।

प्रकटीकरण: लेखक के पुत्रों में से एक हार्डी मिडिल स्कूल में जाता है, जो कि मैरेट के साथ हुए सौदे से सबसे अधिक नकारात्मक रूप से प्रभावित पब्लिक स्कूल है। इसके अलावा, जैक इवांस ने एक बार उन्हें यह लिखने के लिए फटकार लगाने के लिए बुलाया था कि नेशनल पार्क सार्वजनिक धन से बनाया जा रहा है; डंबस तर्क इवांस ने अपने फोन के दौरान बार-बार किया था कि स्टेडियम के निर्माण के लिए इस्तेमाल किया गया सारा पैसा, एक टैब जो अंततः लगभग 1 बिलियन डॉलर का था, विशेष रूप से उस परियोजना के लिए लागू किए गए नए करों से आएगा, और इसलिए उन कर राजस्व को नहीं किया जा सकता है "सार्वजनिक धन" कहा जाता है।