राज्बेट

ये है आपका 2020 का नाम वर्ष ब्रैकेट

"द फ्लोर इज लावा" के सबसे तीव्र खेल के लिए ओलंपिक पर्वतारोही अपनी दीवारों और फायरप्लेस का उपयोग करते हैं

इस साल टोक्यो में ओलंपिक में पदार्पण करने के लिए चढ़ाई वाले खेलों में से एक था, हालांकि कोरोनावायरस महामारी के कारण, स्पोर्ट्सकास्टर्स के लिए स्पाइडर-मैन की तनावपूर्ण तुलना करने का अवसर बार में घूमने और आनंद की भावना के रास्ते पर चला गया है। . खेलों में जाने के लिए पर्वतारोहियों को (कम से कम) एक साल इंतजार करना होगा।

जाहिर है, देश भर में चढ़ाई करने वाले जिम बंद हैं, जो एक विवेकपूर्ण निर्णय है- मैं बीमारी के लिए एक ऐसी जगह से बदतर वेक्टर के बारे में नहीं सोच सकता, जहां हर कोई प्लास्टिक के एक ही सेट पर पसीना बहाता है और खून बहाता है। वास्तविक चट्टानों पर चढ़ने के लिए बाहर जाना इस समय अपेक्षाकृत सुरक्षित गतिविधि की तरह लग सकता है, हालांकि यह भी मुद्दों का एक सूट प्रस्तुत करता है। इस तथ्य को दरकिनार करते हुए किचट्टानों पर रह सकता है कोरोनावायरस, बाहरी चढ़ाई स्वाभाविक रूप से खतरनाक है, और आपको अभी अस्पताल में उतरने के एक अच्छे अवसर के साथ कुछ भी करना बेवकूफी है।क्रैग अधिक ग्रामीण क्षेत्रों में होते हैंकम अस्पताल के बिस्तर और सामान्य संसाधनों के साथ।

एक पर्वतारोही क्या करना है? "चढ़ाई नहीं" को छोड़कर, उत्तर "घर के चारों ओर चढ़ना" प्रतीत होता है। यहाँ टोक्यो के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली अमेरिकी पर्वतारोही ब्रुक राबाउटौ है, क्योंकि वह चिमनी के ऊपर जाती है और एक डायनो से टकराती है।

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

नीचे का टूर करें✔️ • यह एलेन के लिए था😉 @theellenshow

द्वारा साझा की गई एक पोस्टब्रुक रबाउटौ(@brookeclimbs) पर

वह काफी व्यस्त रही है:

एक्सपोज़्ड बीम वास्तव में इस गतिविधि में मदद करते हैं:

मुझे आशा है कि यहां दूसरी कहानी कालीन नहीं है:

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

क्या आप मूर्ख हैं मैं अभी भी इसे भेजने वाला हूँ

द्वारा साझा की गई एक पोस्टब्रिटनी(@brittanyemac) पर

यहाँ चढ़ने वाला बच्चा हैUTSB पर केवल दूसरा सबसे प्रभावशाली बच्चाइस सप्ताह: