बीटीसवालपेपर

ये रहा आपका 2020 का नाम वर्ष ब्रैकेट

ब्लेड ऑफ़ डॉ. रीज़न माचेते

यह एक घने कोहरे के माध्यम से धक्का देने वाले बीकन की तरह आया, या भोर के बहुत पहले दिन के उजाले की पहली ग्रे शूटिंग, या अधिक विशेष रूप से मेरे प्रत्यक्ष संदेशों में एक अधिसूचना के रूप में। चीजें उन तरीकों से बदल गई हैं जिन्हें कोई कभी नहीं चाहता था, संरचनाएं और भवन फिसल गए और फिर मलबे में गिर गए, सड़कें सभी राख हैं, और फिर भी यह स्पष्ट है कि इसका एक और पक्ष है - कि अभी भी एक नाड़ी है, एक समझदार इंतजार कर रहा है टूटना और फूटना। इसे देखना आसान हो सकता है, और अधिसूचना आने पर मैंने इसे खो दिया था। निश्चित रूप से वर्ष का एक नाम ब्रैकेट होगा, और निश्चित रूप से इसके लिए एक घर की आवश्यकता होगी। कि हमयहां ब्रैकेट के लिए घर बना सकते हैं आकस्मिक है। वह ड्रू और मैं "एडिट्रिक्स सेंट फर्ट" या "क्रोकोडिलबर्ट वान डेर पीन" जैसे नाम कहने की हमारी वार्षिक परंपरा को फिर से शुरू करने में सक्षम हो सकते हैं और फिर बेवकूफ 11 वर्षीय बच्चों की तरह हंसते हैं ... यह कुछ ऐसा था जिसे मैं भूल गया था मैं सपना देख सकता था के बारे में, जब तक मैंने प्रकाश नहीं देखा।

और अब यह कोई सपना नहीं है। नाम असली हैं—मैं इस साल के ब्रैकेट में लोगों में से एक से भी मिला हूं, और वह एक रमणीय व्यक्ति है- और हमने जीवन वीडियो का एक प्रकार का सबूत भी प्रदान किया है जो दर्शाता है कि ब्रैकेट पर प्रतिक्रिया करने वाले डूफ वास्तविक और सक्षम दोनों हैं ज़ूम का उपयोग करना। यह वीडियो, गुप्त रूप से, कुछ ऐसा है जो आप कर सकते हैंघड़ी , आपकी आँखों से, क्योंकि ड्रू ने हमारी ज़ूम चैट रिकॉर्ड की और उसे अपने निजी YouTube चैनल पर डाल दिया। आप चाहें तो उनका स्काइडाइविंग वीडियो वहां देख सकते हैं। मैं उसमें नहीं हूं, मुझे ध्यान देना चाहिए।

कुछ विवाद और कुछ बहस होगी, जैसा कि हमेशा होता है। कुछ लोग कहेंगे कि "स्क्रोगम" वास्तव में इतना मज़ेदार अंतिम नाम नहीं है, यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, या यहठीक लेकिन हम गलत कह रहे थे। अन्य लोग निस्संदेह कहेंगे कि मैं डचों के नामी नामों के लिए घुड़सवार या विचारहीन या अन्यथा अनुचित था। किसी पार्टी में कौरवोज़ियर डिंगल से मिले होंगे या वेफल्स नटुश के साथ स्नातक स्कूल गए होंगे और या तो हमें अपना सर्वश्रेष्ठ भेजेंगे या हमें नरक में जाने के लिए कहेंगे। यह वैसा ही है जैसा इसे होना चाहिए।

यह काम करने का तरीका है, जब यह काम करता था। मुझे पता है कि यह कैसे होता है और मुझे पता है कि यह काम करता है। मैं बस यह भूल गया था कि यह फिर से होना संभव है। और फिर मैंने रोशनी देखी।