indvsnzस्कोर

ये रहा आपका 2020 का नाम वर्ष ब्रैकेट

बहस करने के लिए कुछ नहीं बचा है

स्टीफ़न ए. स्मिथ का काम करने का एक ख़ास तरीका होता है, और जिस तरह से वे कहते हैं कि एमजे अलग नहीं है। वह J पर जोर देता है, M पर नहीं, इसलिए यह M है-जेसामान्य के बजायएम जे कि हम नागरिक बेवकूफ सबसे अच्छे खिलाड़ी और सबसे खराब ड्रेसर के बारे में बात करते हैं जो कभी रहते थे। वह स्पष्ट विकल्प उन चीजों में से एक है जो सामान्य परिस्थितियों में नोटिस नहीं करना आसान है। अब जबकि खेल रद्द कर दिए गए हैं और पहला घंटापहला टेकईएसपीएन पर नेटवर्क के फूले हुए प्रचार के अलावा और कुछ नहीं हैअंतिम नृत्यजेउच्चारण कुछ ज्यादा ही दिखाई देता है।

देखने में एक विकृत संतुष्टि हैपहला टेक आये दिन। अनुभव मानक खेल फंतासी परिदृश्य को देखने जैसा है - आज के मुकाबले कल की सर्वश्रेष्ठ टीमें, उन सभी अनुत्तरित प्रश्नों का उत्तर देते हुए - अलौकिक रूप से खेल रही हैं। इसके बजाय हमें आज के महान खेल देखने को मिलते हैंबहस पुराने जमाने की महान टीमें। क्या आपने कभी सोचा है कि आपका जीवन कैसा होता अगर मैक्स और स्टीफन ए. '95-96 शिकागो बुल्स' के बारे में आप पर चिल्लाने के लिए आस-पास होते? ठीक है, मेरे पास एक अच्छी खबर है, क्योंकि इस सप्ताह इसके 10 घंटे होने जा रहे हैं, 10 बजे से दोपहर तक। यह उन लोगों के लिए केवल एक अच्छी खबर है जो सामाजिक अलगाव में अपने पहले से ही दोहराए जाने वाले अस्तित्व में एक और एकरसता जोड़ना चाहते हैं। यह बिल्कुल अच्छा टीवी नहीं है, लेकिन हमें यही मिला है।

एकमात्र-कुछ-अधिक-वास्तविक वित्तीय बाजारों की तरह, टेक इकोनॉमी फंस गई है क्योंकि खेल महामारी हाइबरनेशन में चला गया है; स्पाइसी टेक के बाजार में जैसा कि शेयर बाजार में होता है, यह सब कुछ वास्तविक या ठोस होने का विचार अब बेतहाशा, प्रफुल्लित करने वाला संदेहास्पद लगता है। जब हर हफ्ते लाखों लोगों ने बेरोजगारी के लिए फाइलिंग के बावजूद शेयर बाजार वापस उछाल दिया और हजारों पहले ही मर चुके हैं, तो यह आश्चर्य करना उचित है कि क्या पूरी कमबख्त चीज पहले स्थान पर है- या, यदि नहीं बनाई गई है, तो यह वास्तव में क्या मूल्यवान मानता है। इसी तरह, स्टीफ़न ए. स्मिथ और मैक्स केलरमैन वाद-विवाद खेल इतिहास को देखना खेल प्रोग्रामिंग की आधुनिक "आलिंगन बहस" दिशा के दिवालियेपन को उजागर करता है। आखिरकार यह सब तय हो जाएगा, और इसके चारों ओर की चर्चा पहले से कहीं ज्यादा नीरस दिखाई देगी। तब तक चिल्लाते रहना चाहिए।

यह कुछ समय के लिए स्पष्ट है, लेकिन खेल के बिना पहले सप्ताह ने इसे घर चलाने में मदद की। बहस करने वाले लड़कों ने अपने दो घंटे के शो के 30 मिनट इस बात पर चर्चा करते हुए बिताए कि टॉम ब्रैडी को टेनेसी टाइटन्स के साथ हस्ताक्षर करना चाहिए था या नहीं, जो एक ऐसा परिदृश्य प्रतीत होता है जिसके बारे में बात करने के लिए उन्होंने पूरी तरह से आविष्कार किया था। मैक्स केलरमैन ने सवाल किया कि क्या सरकार COVID-19 परीक्षण उपलब्धता के बारे में यह कहकर सच कह रही है कि उन्हें विश्वास नहीं था कि NBA सीज़न फिर से शुरू होगा। प्रत्येक खंड में एक कॉन्फ़्रेंस कॉल की एक ही अजीब ऊर्जा होती है, जिसमें कनेक्टिविटी मुद्दों के संयोजन और ज़ोर से कहने के लिए सार्थक किसी भी चीज़ के लिए दर्दनाक आंतरिक खोज के परिणामस्वरूप गर्भवती रुक जाती है। शायद सबसे बुरी बात यह है कि एनबीए सीज़न को रद्द किया जाना चाहिए या केवल स्थगित किया जाना चाहिए या नहीं, इस बारे में चिल्लाते हुए, आपको याद है कि वे पहली जगह में यह बहस क्यों कर रहे हैं और यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आतंक को खत्म कर दिया जाएगा तमाशा पर ध्यान देकर अपना जीवन बर्बाद न करने की राहत।

यदि आपका एकमात्र काम उन खेलों को बढ़ावा देना है जो आपके नेटवर्क के राजस्व का समर्थन करते हैं, तो आपके लिए और कोई अर्थ नहीं है। खेल के बिना एक दुनिया एक ऐसी दुनिया है जिसे देखने के लिए दर्शकों को उकसाने या ताने या लुभाने के लिए डिज़ाइन किए गए हॉट टेक की अब आवश्यकता नहीं है; जो लोग अकेले देखते थे ताकि वे बहस में "आप गलत थे" ट्वीट कर सकें, लोगों के पास अब देखने के लिए और कुछ नहीं है। इसने स्पोर्ट्स मीडिया के कुछ डी-लिस्ट फ्रीक को वहां जाने के लिए प्रेरित किया है जहां कार्रवाई है। यानी आर्मचेयर महामारी विज्ञान की ओर। परिणामी प्रकार ने उन लोगों के बीच के अंतर को उजागर कर दिया है जो मस्ती और/या तनख्वाह के लिए ऐसा कर रहे हैं औरसही मायने में पागल ठग.

मैं हमेशा एक द्वारा मारा गया हूँमंडे नाइट फ़ुटबॉल क्रू का प्रोफ़ाइल जो इसमें दिखाई दियान्यू यॉर्क वाला2011 में . विशेष रूप से, वहाँ एक मार्ग है जो रॉन जॉर्स्की को टायलर पाल्को के बारे में खुले से अपनी पंक्तियों का अभ्यास करने का वर्णन करता है। दर्शकों को यह विश्वास करने की आवश्यकता है कि वे कुछ दिलचस्प देख रहे हैं, जिसका अर्थ है कि यह जॉर्स्की का काम था कि उन्हें यह समझाए कि टायलर पाल्को को देखना वास्तव में ऐसा ही है, इसके विपरीत सभी सबूतों के बावजूद (हेल टू पिट!) जवार्स्की अपने आप पर उतर जाता है, अपनी खुद की लाइन पढ़ने से असंबद्ध; कहानी बताती है कि जब तक वह सही नहीं हो जाता, तब तक वह "मैं टायलर पाल्को के बारे में उत्साहित हूं" दोहराता हूं।

वह क्षण उस पर कुछ प्रकाश डालता है जो एक अंधेरे अस्तित्व की तरह प्रतीत होता है: नीरस और अयोग्य चीजों की परवाह करने का नाटक, बस दूसरों को व्यस्त रखने के लिए। चाहे वह किसी नेटवर्क की ओर से किया जा रहा हो या आपकी खुद की मानसिक आवश्यकता पर ध्यान दिया जा रहा हो, हर दिन जागना और नए क्राफ्ट बनाना बिल्कुल सही लगता है, जिस पर आप व्यक्तिगत रूप से विश्वास भी नहीं कर सकते हैं, यह सब कुछ वायरल क्लिप बनाने की सेवा में है दिन के अंत तक ईथर में गायब हो जाते हैं। और फिर तुम उठो और कल फिर से यह सब करो। यह विशेष रूप से धूमिल है जब आप विचार करते हैं कि कितने लोग वास्तव में इस गंदगी की परवाह करते हैं। क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो सक्रिय रूप से करना चाहता हैबहस करना आपके साथ खेल के बारे में, उनकी आवाज़ उठाने या चीजों को असहज करने की बात करना पसंद है? क्या आप सक्रिय रूप से उस व्यक्ति से बचते हैं, या मूर्खता से कल्पना करते हैं कि जब भी वे आपसे बात करना शुरू करते हैं तो अपने आप को यातायात के सामने फेंकना कैसा हो सकता है?

खेल देखने में मजा आता है। खेलों के बारे में बात करना मजेदार हो सकता है। यह हैकभी नहीँ खेल पर सक्रिय रूप से बहस करने में मज़ा आता है, क्योंकि कौन परवाह करता है? केवल वे लोग जो वास्तव में वाद-विवाद का आनंद लेते हैं, वे अजीब शैतान हैं जिनसे आप हर कीमत पर सार्वजनिक रूप से बचेंगे - वे लोग जो खुद को "वोंक्स" के रूप में वर्णित करते हैं या वे लोग जो बेन शापिरो की डोपी वेबसाइट से मर्चेंट खरीदते हैं। इस तरह की बहस उन लोगों के लिए होती है जो मानते हैं कि जीवन का उद्देश्य सही उत्तर खोजना है, और यह मान लें कि एक वास्तविक उत्तर मिल गया है, और तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक कि आप अंततः सहमत नहीं हो जाते कि उनका उत्तर पसंद है। कुछ चीजें उत्तर की तलाश को प्लेग के खाली और निर्मम दबाव की तुलना में अधिक निरर्थक लगती हैं, और उत्तर व्यवसाय में अपना जीवन यापन करने वाले पुरुषों की तुलना में पल के लिए कम अनुकूल कुछ भी कल्पना करना कठिन है - हजारों मृत, दो मध्य- सूट में वृद्ध पुरुष बहस करते हैं कि क्या एम-जेहम सभी पहले से ही जानते थे कि वह क्या था।