इंडियाटी२०विश्वकपस्कीड

ये रहा आपका 2020 का नाम वर्ष ब्रैकेट

अपने पैर के अंगूठे को कुरेदना

मैं पागल आदमी नहीं हूँ। मैं आपको दौड़ने के लिए जाने, या किसी भी प्रकार के पुशअप्स करने, या दूर से पसीना बहाने के लिए नहीं कहने जा रहा हूं। यह हैमिल्टन नोलन कॉलम नहीं है। बिल्ली, उस आदमी की पीठ पूरी तरह से कटी हुई है। मैं बस इतना पूछता हूं कि आप अपने पैर की उंगलियों को छूएं।

या: अपनी पीठ के निचले हिस्से को झुकाए बिना जितना हो सके अपने पिंडली तक पहुंचें। सामान्य रूप से सांस लें, जो मैं समझता हूं कि यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए कठिन प्रश्न है जो सामान्य रूप से सांस नहीं ले रहा है। लेकिन इसे करें, और खिंचाव को थोड़ा गहरा करें। वहां 20 सेकंड या उससे भी अधिक समय तक रहें। मम्म. अच्छा लगता है। फिर, हो सकता है कि एक पैर पर सीधे खड़े हों और दूसरे पैर को पकड़ें और यदि आवश्यक हो, तो दूसरे हाथ से दीवार पर खुद को सहारा देते हुए इसे अपने बट की ओर वापस मोड़ें। मम्म. इसे फिर से दूसरी तरफ करें। आह।

आप सारा दिन एक कुर्सी पर बिताते हैं। यह नोवल कोरोनावायरस से पहले आपके जीवन से भिन्न हो भी सकता है और नहीं भी, लेकिन कम से कम अब मैं इसे और अधिक आत्मविश्वास से घोषित कर सकता हूं। आपके हिप फ्लेक्सर्स पूरे दिन आपकी डेस्क कुर्सी पर एक अनुबंधित अवस्था में बिताते हैं। और वे छोटे और कमजोर होते जा रहे हैं, जो कि लंबे समय में, शायद आपके लिए भी सच है। लेकिन पहली बात तय की जा सकती है।

लचीलापन एक गुण है - इसलिए नहीं कि यह आपको कुछ भी विस्तृत और जिम्नास्टिक करने देगा, बल्कि इसलिए कि यह आपकी गति की सीमा को बनाए रखेगा और संभवतः विस्तारित भी करेगा। यह आपको एक उच्च शेल्फ से एक जार तोड़ने या एक पैन लाने के लिए कम मोड़ने की अनुमति देगा, बिना आप शुद्ध केकड़े में बदल जाएंगे। अपने हिप फ्लेक्सर्स का ख्याल रखें, और हो सकता है कि आप अपने 29वें वर्ष के अंतिम दिन की आधी रात को भूखे पेट दर्द के कारण होने वाले पीठ दर्द को दूर कर सकें। दूसरी तरफ से मुझे जो प्रेषण मिलते हैं, उन्होंने मुझे इस व्यवस्था में डरा दिया है।

जाओ उन जोड़ों को चिकना करो। एक अनम्य व्यक्ति के रूप में अपनी आत्म-छवि को भंग करें। तुम बदल सकते हो। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में बोलता हूं जिसे खेलते समय एक बार दर्दनाक हैमस्ट्रिंग क्रैम्प का सामना करना पड़ा थाहेलो 2 (स्थानीय सहकारी)। अब मैं अपनी हथेलियों को फर्श पर सपाट कर सकता हूं और यहां तक ​​कि एक सभ्य कबूतर खिंचाव में भी डूब सकता हूं।

एक अच्छे स्ट्रेचिंग सत्र के बाद की भावना एक अच्छी मालिश के बाद के विपरीत नहीं, एक भयानक, परिवेश, बेदाग गर्मी और शांत होती है। यह अहसास मेरे हर क्वारंटाइन किए गए दिन का मुख्य आकर्षण है। यही कारण है कि अब मुझे इसकी लत लग गई हैइस ब्रिटिश आदमी के वीडियो जो स्ट्रेच करता है जैसा कि वह उन्हें उपयोगी विस्तार से समझाता है। हम एक ही समय में एक ही स्ट्रेच करते हैं, मैं और स्क्रीन पर आदमी। मुझे अब किसी दोस्त की जरूरत नहीं है। वह अब मेरा दोस्त है।